Wednesday, August 12, 2020
Home क्राइम अलीगढ़ः हाईवे के लुटेरों से यमुना एक्सप्रेसवे पर मुठभेड़, एक लुटेरा जख्मी

अलीगढ़ः हाईवे के लुटेरों से यमुना एक्सप्रेसवे पर मुठभेड़, एक लुटेरा जख्मी

क्राइम डेस्क, अमर उजाला, अलीगढ़
Updated Fri, 03 Jul 2020 02:06 AM IST

घटना स्थल का निरीक्षण करते एसएसपी।
– फोटो : Rupesh

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें

यमुना एक्सप्रेसवे पर वाहनों से लूट और रोड होल्डअप करने वाले गैंग की बृहस्पतिवार रात एक्सप्रेसवे पर ही पुलिस-एसटीएफ की संयुक्त टीम से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान फायरिंग में एक बदमाश के गोली लग गई, जबकि बाकी साथी अंधेरे का लाभ उठाकर खेतों में छिप गए। मध्य रात तक इलाके की कांबिंग जारी थी। एसएसपी खुद मौके पर डेरा जमाए हुए थे। इधर, घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया था।

एसटीएफ की नोएडा यूनिट को इनपुट मिला था कि जिस तरह अक्तूबर 2019 में यमुना एक्सप्रेसवे पर वाहनों से लूट हुई थी। कुछ उसी अंदाज में फिर से वही गैंग लूट की प्लानिंग कर रहा है। यह गैंग लगातार ठिकाने बदल-बदलकर काम कर रहा था। एसटीएफ लगातार इसके पीछे थी।

जब यह इनपुट मिला तो एक्सप्रेसवे से लगने वाले सभी जिलों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। इसी बीच एक टीम इनपुट के आधार पर टप्पल इंस्पेक्टर आशीष कुमार सिंह के साथ बदमाशों की रेकी में लग गई। इसी बीच रात करीब 12:30 बजे एक्सप्रेसवे पर मथुरा की ओर गांव तिरपन के आसपास बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। 

दोनों ओर से फायरिंग हुई, जिसमें एक बदमाश के गोली लग गई। सूचना पर जिला मुख्यालय से एसएसपी मुनिराज जी, एसपी क्राइम डॉ.अरविंद, एसपी देहात अतुल शर्मा, सीओ खैर संजीव दीक्षित आदि मौके पर पहुंच गए। देर रात घायल बदमाश को जिला मुख्यालय लाया जा रहा था।

एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि हाईवे के लुटेरों के यहां किसी वारदात को अंजाम देने के लिए छिपे होने का इनपुट मिला था। एसटीएफ व टप्पल पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गोली लगने से जख्मी हुआ है। बाकी बदमाशों की तलाश में कांबिंग की जा रही है। अभी घायल की पहचान तक नहीं हुई है। पहचान व पूछताछ के आधार पर आगे की जानकारी हो सकेगी।

मथुरा पुलिस को भी किया गया अलर्ट
हाईवे पर मुठभेड़ के बाद बदमाशों के खेतों में छिपने की खबर पर टप्पल पुलिस की मदद में आसपास के थानों की पुलिस तो पहुंच गई थी। साथ में मथुरा पुलिस को भी अपने इलाके में बदमाशों की घेराबंदी के लिए लगाया गया था।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रूस की कोरोना वैक्सीन पर डब्ल्यूएचओ की चेतावनी, कहा- जल्दबाजी खतरनाक साबित हो सकती है

रूस ने मंगलवार को एलान किया कि उसने सफलतापूर्वक कोरोना वायरस की वैक्सीन तैयार कर ली है। राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने घोषणा की,...

The organization and the cabinet will know in detail what the formula of the agreement was. | संगठन और मंत्रिमंडल विस्तार से ही पता...

जयपुर23 मिनट पहलेकॉपी लिंकपूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट 33वें दिन अपने विधायकों के साथ जयपुर लौटे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैंने पद...

छत्तीसगढ़ विधानसभा सत्र : विधायकों के मध्य सामाजिक दूरी के लिए सदन में ग्लास पार्टीशन

छत्तीसगढ़ की पंचम विधानसभा का सप्तम सत्र मंगलवार 25 अगस्त से प्रारंभ , इस सत्र में कुल चार दिन तक चलेगी सदन की कार्यवाही. छत्तीसगढ़:...

Recent Comments