Sunday, August 9, 2020
Home टेक्नॉलजी टेक गैजेट Realme ने भारत में लॉन्च किया वायरलेस चार्जर, कीमत 899 रुपये

Realme ने भारत में लॉन्च किया वायरलेस चार्जर, कीमत 899 रुपये


Realme ने भारत में 10W Wireless Charger लॉन्च कर दिया है। चार्जर को मात्र 899 रुपये में पेश किया गया है। कुछ दिनों पहले ही रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने देश में वायरलेस चार्जर के लॉन्च को टीज़ किया था और अब आखिरकार कंपनी ने चुपचाप से इसे बाज़ार में उतार दिया है। जैसा कि नाम से पता चलता है यह रियलमी वायरलेस चार्जर कुल 10 वॉट चार्जिंग आउटपुट देगा और फोन को चार्ज करने के साथ-साथ यह Realme Buds Air और अन्य वियरेबल्स को भी चार्ज करने में सक्षम होगा। इसके अलावा सेठ ने ट्विटर के जरिए देश में आने वाले समय में 65 वॉट और 50 वॉट रियलमी अल्ट्रा-थिन सुपरडार्ट चार्जर मॉडल को लॉन्च करने की घोषणा भी की है।

Realme India साइट पर लिस्टिंग के अनुसार, 10W Wireless Charger ग्रे रंग में उपलब्ध है। इसके टॉप पर एक सॉफ्ट स्क्रब पेंट कोटिंग की गई है, जो इसपर रखी डिवाइसों को अचानक फिसलने से बचाएगी। यह 9 मिलीमीटर पतला है।

Realme 10W वायरलेस चार्जर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है, जो 10W और 18W इनपुट दोनों को सक्षम बनाता है। हालांकि, यह क्विक चार्ज 2.0 या क्विक चार्ज 3.0 चार्जिंग अडैप्टर से कनेक्ट होने पर 10 वॉट तक की पावर देने में सक्षम है। यह एक iPhone मॉडल को चार्ज करने के लिए 7.5 वॉट आउटपुट तक दे सकता है।

स्मार्टफोन के साथ-साथ यह रियलमी 10W वायरलेस चार्जर Realme Buds Air और कुछ अन्य कम आउटपुट पर चार्ज होने वाले डिवाइसों को भी चार्ज कर सकता है। इसके साथ 50 सेंटीमीटर चार्जर केबल आती है।

Realme 10W Wireless Charger वर्तमान में कंपनी की साइट पर उपलब्ध है, हालांकि यह जल्द ही देश के अन्य ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों के जरिए भी बेचा जाएगा। Realme India के CEO माधव सेठ ने जून में YouTube पर अपनी प्रश्न और उत्तर सीरीज़ में इस वायरलेस चार्जर के भारत में  लॉन्च होने की पुष्टि की थी।
 

सेठ ने शनिवार को यह भी खुलासा किया कि Realme देश में अपने 65W और 50W अल्ट्रा-थिन सुपरडार्ट चार्जर लॉन्च करने के लिए तैयार है। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें नए प्रोडक्ट के जेब में फिट होने योग्य डिज़ाइन को दिखाया गया है। हालांकि अभी भी इन चार्जरों की उपलब्धता और कीमत के बारे में सटीक जानकारी साझा नहीं की गई है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ईरान के सर्वोच्च नेता अयातुल्ला ख़ामेनेई ने आधिकारिक हिंदी ट्विटर अकाउंट की शुरुआत की

अयातुल्ला सैय्यद अली ख़ामेनेई ने अब तक सिर्फ दो ट्वीट किए हैं.तेहरान : ईरान (Iran) के सर्वोच्च नेता अयातुल्ला सैय्यद अली ख़ामेनेई (Ayatollah Sayyid...

Coronavirus News In Hindi : Corona Has Caused 7.18 Lakh Deaths So Far, Totaling 1.98 Crore In The World – दुनिया भर में कोरोना...

दुनिया में कोरोना वायरस संक्रमण का आंकड़ा रविवार को 1.98 करोड़ को पार कर चुका है। इनमें 1 करोड़ 27 लाख से अधिक...

बेरुत धमाका: तीन मंत्रालयों में घुसे प्रदर्शनकारी, कहा-नेताओं को चौराहे पर लाकर फांसी पर लटकाओ

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला, बेरूत Updated Mon, 10 Aug 2020 03:08 AM IST पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर कहीं भी, कभी भी। *Yearly subscription for just ₹249...

ब्रिटेन में महात्मा गांधी के पहने हुए चश्मे नीलामी के लिए रखे गए

चश्मे की अनुमानित कीमत 10,000 से 15,000 पाउंड के बीच रहने की उम्मीद है.लंदन: ब्रिटेन में होने वाली एक ऑनलाइन नीलामी में सोने...

Recent Comments